छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली घायल

By

Published : Sep 27, 2022, 7:18 PM IST

police naxal encounter in Bijapur
बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़ ()

police naxal encounter in Bijapur बीजापुर जिले में पुलिस लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस को एक और सफलता मिली है. आवापल्ली क्षेत्र के चिलकापल्ली और टेकमेटला के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें एक नक्सली घायल हुआ है.

बीजापुर: आवापल्ली क्षेत्र में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. रुक रुक कर करीब दो घंटे पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई इस मुठभेड़ में एक नक्सली घायल हुआ है. इसके बाद जंगल का फायदा उठाकर नक्सली भाग गए. चिलकापल्ली और टेकमेटला के जंगलों में यह मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है.

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक घायल की शिनाख्त रायगुड़ा मिलिशिया सदस्य मुचाकी भीमा के रूप में हुई है. घटनास्थल पार मौके से जिलेटीन, कार्डेक्स वायर और अन्य नक्सली सामग्री बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें:बीजापुर में अपहरण के बाद नक्सलियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

बीजापुर में नक्सल मोर्चे पर लगातार कामयाबी मिल रही है. हाल ही में बीजापुर में 2 नक्सल सहयोगियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी आवापल्ली निरीक्षक धरमा राम तिर्की के नेतृत्व में तालपेरू पेट्रोल पम्प के पास से नक्सल सहयोगियों को दबोचा गया. दोनों नक्सलियों को अवैध विस्फोटक सामग्री देने जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details