छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़: एक हेड कॉन्स्टेबल घायल, सुरक्षाबलों की फायरिंग से भागे नक्सली

By

Published : Apr 19, 2022, 3:27 PM IST

Updated : Apr 19, 2022, 4:41 PM IST

बीजापुर में पुलिस नक्सली एनकाउंटर में एक हेड कॉन्स्टेबल घायल हो गया है. सीआरपीएफ कोबरा की जवाबी फायरिंग से नक्सली भाग खड़े हुए हैं. मौके से सुरक्षाबलों को नक्सलियों के हथियार बरामद हुए हैं.

Police Naxal encounter in Bijapur
बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़

बीजापुर: बीजापुर में पुलिस-नक्सली एनकाउंटर की खबरें सामने आ रही है. यह एनकाउंटर तररेम के पेगड़ापल्ली इलाके में हआ है. इस मुठभेड़ में कोबरा बटालियन का एक हेड कॉन्स्टेबल जख्मी हो गया है. घायल जवान की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एंटी नक्सल ऑपरेशन पर आज सुबह जवान निकले थे. तभी पेगड़ापल्ली इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई. कोबरा, STF, CRPF और DRG की संयुक्त पार्टी के साथ मुठभेड़ हुई.

मौके से हथियार बरामद

मुठभेड़ स्थल पर सर्चिंग: बीजापुर पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के प्रधान आरक्षक संजीव कुमार को पैर में गोली लगी. जिससे वह घायल हो गए. जख्मी जवान को सारकेगुड़ा कैंप तक पहुंचाया गया. इस एनकाउंटर में कई नक्सलियों के मारे जाने का दावा सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने किया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ स्थल पर खून के धब्बे भी मिले हैं. सीआरपीएफ कोबरा बटालियन के जवानों की फायरिंग से नक्सली भाग खड़े हुए. मौके से पुलिस को हथियार, विस्फोटक और नक्सली साहित्य बरामद हुआ है. अभी इलाके में सर्चिंग जारी है.

मौके से बंदूक और गोलियां बरामद

बीजापुर: रेत खदान में लगे 7 वाहनों में नक्सली आग लगाकर भागे

बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात जारी: बीजापुर में लगातार नक्सलियों का उत्पात बढ़ता जा रहा है. सोमवार शाम को नक्सलियों ने बीजापुर में 7 से अधिक वाहनों में आगजनी की थी. सभी वाहन रेत उत्खनन कार्य में लगाए गए थे. तभी नक्सलियों ने वहां पहुंचककर वाहनों में आगजनी की. यह घटना मिनगाचल नदी के किनारे की बताई जा रही है.

Last Updated : Apr 19, 2022, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details