छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में रेत से भरे ट्रक को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

By

Published : May 23, 2021, 7:45 PM IST

बीजापुर में चेरपाल के पास रेत से भरे ट्रक को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि नक्सली रेत खनन का विरोध कर रहे हैं.

Naxalites set fire to a truck
ट्रक को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

बीजापुर:जिले में एक बार फिर नक्सली सक्रिय होने लगे हैं. कई वारदातों को अंजाम देते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं. नक्सली ग्रामीणों में दहशत का माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. नक्सलियों ने रेत से भरे वाहन को आग लगा दी है. बीजापुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि चेरपाल के पास नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

ट्रक को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

वाहन मालिक ने थाने में जानकारी नहीं दी हैं. वहीं इसकी आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि जलाया गया ट्रक पदेडा गांव के ही एक व्यक्ति का है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नक्सली रेती खनन को लेकर भी विरोध कर रहे हैं. कई जगह पर रेती को स्टोर करके रख लिया गया है.

बीजापुर में IED के चपेट में आने से एक जवान शहीद, एक घायल

अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे नक्सली

शनिवार को 5 से 7 सिविल ड्रेस पहने हुए नक्सलियों ने ट्रक में आग लगाई है. कुछ दिन पहले ही IED की चपेट में आकर एक जवान शहीद हो गया था और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था. कुटरू इलाके के अंबेली में नक्सलियों के लगाए IED ब्लास्ट की जद में आने से प्रधान आरक्षक थलेन्द्र कुमार नायक शहीद हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details