छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Encounter in Bijapur Telangana boarder: बीजापुर-तेलंगाना बॉर्डर पर मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर

By

Published : Jan 18, 2022, 11:57 AM IST

Updated : Jan 18, 2022, 4:01 PM IST

Encounter in Bijapur Telangana boarder: बीजापुर तेलंगाना सीमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया गया है. एक जवान के भी घायल होने की खबर है.

bijapur police naxal encounter
बीजापुर तेलंगाना बोर्डर में पुलिस नक्सली मुठभेड़

बीजापुर:बीजापुर-तेलंगाना बॉर्डर पर मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर (Naxalites killed in police Naxalite encounter in Bijapur) हुए है. बीजापुर-तेलंगाना सीमा क्षेत्र में तेलंगाना ग्रेहाउंड पुलिस और नक्सलियों के बीच तेलंगाना के मुलुगु जिले के कर्रेगुट्टा हिल्स के पास मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में पुलिस ने दो नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस ने LMG और एक SLR रायफल भी बरामद की है. एक मृतक नक्सली की पहचान डिवीसीएम एटूरनागरम महादेवपुर एरिया कमेटी के सचिव सुधाकर के रूप में हुई है. दूसरे नक्सली की पहचान अभी नहीं हो सकी है. पूरे मामले पर बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने बताया कि कार्रवाई अभी भी जारी है.

बस्तर IG का दावा: कोरोना काल में बंद हुए स्कूल, तो बच्चे हो रहे नक्सली संगठन में शामिल

एक जवान के भी घायल होने की सूचना है. जिसे इलाज के लिए वेंकटापुरम ले जाया जा रहा है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. छत्तीसगढ़- तेलंगाना बॉर्डर पर बड़े नक्सली लीडर्स के उपस्थित होने की सूचना पर तेलंगाना की ग्रेहाउंड पुलिस नक्सल ऑपरेशन पर निकली थी. इस बीच घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हए दो नक्सलियों को ढेर कर दिया.

Last Updated : Jan 18, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details