छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में गणेश विसर्जन के दौरान युवक शिवनाथ नदी में बहा

By

Published : Sep 10, 2022, 8:11 PM IST

youth drowned in shivnath river

बेमेतरा में गणेश विसर्जन के दौरान युवक शिवनाथ नदी में बह गया है. उसका अब तक कुछ अता पता नहीं है. पुलिस गोताखोरों की मदद से उसका तलाश कर रही है.

बेमेतरा: बेमेतरा जिला के बेरला क्षेत्र के सिवार में गणेश विसर्जन के दौरान युवक शिवनाथ नदी में बह गया. घटना के बाद बेरला थाना की पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की खोजबीन में जुटी है. जिसका अबतक कोई पता नहीं चल पाया है. रात होने के कारण रेस्क्यू को बंद कर दिया गया है. अगले सुबह रेस्क्यू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:बिलासपुर में ब्रेकअप के बाद भी प्रेमी ने जताया हक, दूसरे युवक से बात करने पर प्रेमिका को पीटा

गणेश विसर्जन के दौरान युवक नदी में बहा: पूरी घटना बेरला थाना क्षेत्र के सिवार गांव की है, जहां शिवनाथ नदी में सोढ गांव का युवक गणेश विसर्जन करने के दौरान बह गया है. जिसका नाम विक्की मरकाम बताया जा रहा है. शनिवार को दोपहर युवक गणपति विसर्जन करने शिवनाथ नदी गया हुआ था. तेज बहाव युवक नदी में बह गया है. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर बेरला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है.

युवक की तलाश जारी, अब तक नहीं मिला सुराग:आरक्षक संदीप साहू ने बताया कि "ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है. आसपास के सरपंच, कोतवाल और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी है. जिसका अब तक कोई भी पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details