छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रेमी के कोरोना संक्रमित होने पर प्रेमिका ने की आत्महत्या

By

Published : May 2, 2021, 5:06 PM IST

बलौदाबाजार के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. महिला बेमेतरा की रहने वाली है जो अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. महिला का प्रेमी कोरोना संक्रमित है, जिसका रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

woman committed suicide
प्रेमी के कोरोना संक्रमित होने पर प्रेमिका ने की आत्महत्या

बेमेतरा: बलौदाबाजार जिले के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में रहने वाली वाली महिला ने अपने प्रेमी के कोरोना पॉजिटिव आने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. तिल्दा नेवरा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि महिला बेमेतरा जिले की रहने वाली है. जो अपने प्रेमी के साथ नेवरा में रह रही थी.

महिला मूलतः बेमेतरा जिले की रहने वाली थी जो वर्तमान में नेवरा में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. बताया जा रहा है कि महिला ने पंखे में साड़ी को फंदा बनाकर फांसी लगा ली. नेवरा थाना प्रभारी शरद चंद्रा ने बताया कि मृतिका का कोविड टेस्ट कराया गया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

बलौदाबाजार: पति की मौत के बाद पत्नी ने लगाई फांसी

युवक का रायपुर में चल रहा इलाज

थाना प्रभारी ने बताया की महिला जिस युवक के साथ रह रही थी वह कोरोना पॉजीटिव था. जिसका इलाज राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.वहीं युवक के आईसीयू वार्ड में होने के चलते बयान दर्ज नहीं हो पाया है.

पति के साथ विवाद होने पर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला

जानकारी के अनुसार कुछ महीने पहले ही विवाद के चलते महिला ने अपने पति को छोड़ दिया था. वह अपने प्रेमी के साथ नेवरा में रह रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details