छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: चोरभट्टी गांव में कच्ची दीवार ढहने से दो मासूमों की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Aug 28, 2021, 10:12 PM IST

two child died

बेमेतरा के चोरभट्टी गांव में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब घर के पास खेल रहे तीन मासूम बच्चों के ऊपर में घर की कच्ची दीवार अचानक गिर गई. जिसमें दो मासूमों की मौत एक की हालात गंभीर रुप से घायल हुआ है.

बेमेतरा: जिले के साजा ब्लॉक के चोरभट्टी में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब घर के पास खेल रहे तीन मासूम बच्चों के ऊपर में घर की कच्ची दीवार अचानक गिर गई. जिससे मौके पर ही दो मासूमों की मौत हो गई, तो वही एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है.

यह हादसा उस दिन हुआ जब पूरे प्रदेश में माताएं पुत्र के दीर्घायु के लिए हलषष्ठी का व्रत करती हैं. इस पर्व के दिन दो माताओं की गोद सूनी हो गई. आपको बता दें कि पूरी घटना साजा ब्लॉक के चोरभट्टी गांव की है. जहां कच्ची खंडहरनुमा घर के पास सुबह बच्चे खेल रहे थे. तभी अचानक दीवार ढहने से 2 मासूमों की मौत हो गई है.

कच्ची दीवार ढही

धमतरी में जंगल गए बच्चे की तेंदुए के हमले में मौत, चार खाने गया था मासूम

दिवाल ढहने से मची अफरा तफरी

वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर है जिसे राजधानी के अस्पताल में रिफर किया गया है. जैसे ही इस बात की जानकारी घर वालों और ग्रामीणों को लगी गांव में अफरा-तफरी मच गई. तत्काल जैसे-तैसे बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दो बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एक बालक को गंभीर रूप से घायल होने पर रायपुर रेफर किया गया है. जिसके पैर में गंभीर चोट लगी है.

मृतकों में 9 साल लड़की और 5 साल की लड़की है शामिल

रोज की तरह आज भी देवराज निषाद उम्र 9 साल और अनुष्का उम्र 5 वर्ष और कुणाल गांव में घर के बाहर एक खंडहर के पास खेल रहे थे. तभी एक कच्ची दीवार अचानक ढह गई. जिसकी चपेट में आने से अन्शुका निषाद और देवराज निषाद की मौके पर मौत हो गई. जबकि इस घटना में कुणाल घायल हो गया. हादसे के बाद पूरे गांव में गम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details