छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: मालवाहक पलटने से 17 मजदूर घायल

By

Published : Apr 6, 2021, 11:45 AM IST

बेमेतरा में नांदघाट के पास मालवाहक के पलटने से 17 मजदूर घायल हो गए हैं. जिनमें से 5 मजदूरों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

Seventeen workers injured in road accident in Bemetara
मालवाहक पलटा

बेमेतरा : जिले के नांदघाट में एक मालवाहक पलटने से 17 मजदूर घायल हो गए हैं. 5 मजदूरों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी को नवागढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रुप से घायल 5 मजदूरों को मुंगेली अस्पताल रिफर किया गया है. पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मालवाहक पलटा

सोमवार को संबलपुर के कार्तिक यादव, खुलेश्वर कुमार, शिवा चौहान लव सिंह वर्मा बेन कुमार समेत कुल 40 मजदूर मालवाहक में सवार होकर मजदूरी के लिए जा रहे थे. तरपोंगी के रास्ते नांदघाट के पास मालवाहक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 17 मजदूर घायल हो गए. सभी मजदूरों को तुरंत स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जिनमें से 5 मजदूर को संजीवनी एक्सप्रेस से मुंगेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है.

ट्रेलर और बाइक की टक्कर में एक की मौत

मालवाहक चालक फरार


घटना के बाद से वाहन चालक मौके से फरार हो गया है. मामले में शिवसिंग चौहान ने ड्राइवर के लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details