छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bemetara News: नांदघाट में अनियंत्रित बस ट्रक से जा भिड़ी, एक यात्री की मौत 12 घायल

By

Published : May 28, 2023, 5:22 PM IST

बेमेतरा में रायपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे पर नांदघाट के पास रविवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार यात्री बस सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी. हादसे में मौक के पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 12 अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है.

uncontrolled bus collided with truck
अनियंत्रित बस ट्रक से टकराई

बेमेतरा:रायपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे पर रविवार को नांदघाट के पास चिचोली में एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. तेज रफ्तार बस सड़क पर खड़ी ट्रक से जा भिड़ी. इस दुर्घटना में एक बस सवार की मौत हो गई है. वहीं 12 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलते ही नांदघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया.

हादसे में एक की मौत, 12 घायल:नांदघाट थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर से आ रही बस नांदघाट के चिचोली में पेट्रोल पंप के नजदीक अनियंत्रित होकर किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में बस सवार एक यात्री की मौत हो गई है, वहीं 12 लोग घायल हुए हैं. सभी 12 घायलों को सरगांव के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बिलासपुर के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है.

Jashpur news: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Chhattisgarh Road Accident बालोद में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, मुआवजे का ऐलान

Gorella Pendra Marwahi: गौरेला पेंड्रा मरवाही में लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे, यातायात पुलिस ने दिखाई सख्ती

टक्कर में उड़े बस के परखच्चे:बस और ट्रक की टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के सामने हिस्से के परखच्चे उड़ गए. बस गुप्ता ट्रैवल्स की बताई जा रही है, जो अंबिकापुर से रायपुर आ रही थी. वहीं नांदघाट थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. अंदेशा लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details