छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में सड़क हादसे में एक की मौत, दो अन्य घायल

By

Published : Jun 5, 2021, 10:11 PM IST

बेमेतरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन यहां लोग सड़क हादसे (road accident) का शिकार हो रहे हैं. बावजूद इसके जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं. वहीं शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गयी है,जबकि दो अन्य घायल हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

road accident
सड़क हादसे में एक की मौत

बेमेतराः सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है, बेमेतरा में एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे हैं. शनिवार सुबह नवागढ़-बेमेतरा मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में 1 की मौत हो गयी है. वहीं 2 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का उपचार जिला अस्पताल बेमेतरा में किया जा रहा है. घायलों को बेहतर उपचार के लिए राजधानी रायपुर रेफर किया गया है. घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे संसदीय सचिव और नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने अपना काफिला रोक कर फॉलो वाहन से 2 घायलों को जिला अस्पताल रवाना किया

पूरी घटना नवागढ़-बेमेतरा मार्ग धनगांव मोड़ का है, जहां नवागढ़ की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को तेज रफ्तार मेटाडोर ने टक्कर मार दी. साथ ही वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. मेटाडोर की टक्कर से 50 वर्ष के अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई.धटना में 1 बुजुर्ग और 1 बालक घायल हैं, जिसे संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने अपने फॉलो वाहन से बेमेतरा अस्पताल भेजवाया है. सूचना पर खंडसरा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मृतकों का पता लगाया जा रहा है.

बेमेतरा में सड़क हादसा: देवकर में ट्रक-पिकअप की टक्कर, बाल-बाल बचा पिकअप चालक

सड़क हादसों का बढ़ रहा ग्राफ

धनगांव रोड से सड़क दुर्घटना का पुराना नाता है, सड़क निर्माण के 20 वर्षो से लगातार इस मोड़ पर सड़क दुर्घटना हो रहे हैं. लेकिन जिम्मेदारों ने ना ही सड़क सीधी करवाई और ना ही मौका रहते रास्ते से पेड़ कटवाएं. आये दिन इस मोड़ पर लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे ने मौके पर ही पीडब्ल्यूडी (PWD) के अधिकारियों से बातचीत कर पेड़ काटने के निर्देश दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details