छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में युवक की मौत

By

Published : Mar 22, 2021, 1:27 PM IST

Updated : Mar 22, 2021, 1:43 PM IST

बेमेतरा जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक के बाद एक सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. शहर के पशु चिकित्सालय के पास मोटरसाइकिल और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई है.

District hospital
जिला चिकित्सालय

बेमेतरा: शहर के पशु चिकित्सालय के पास बीती रात मोटरसाइकिल और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर हो गई है. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं 2 महिलाएं भी गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों महिलाओं का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है.

अंबिकापुरः ट्रक से जा टकराई बस, 10 से अधिक यात्री घायल

दुर्घटना में युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार रात 9:30 बजे हुई थी. गांव तिलईकूड़ा निवासी रामायण वर्मा मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही स्कूटी से रामायण की मोटरसाइकिल की जोरदार भिड़ंत हो गई. स्कूटी पर सवार दो महिलाएं बेमेतरा जा रही थीं.

दुर्घटना के बाद तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रामायण को मृत घोषित कर दिया. हादसे में घायल स्कूटी सवार अनीता चौधरी और अनीता दास का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. दोनों महिलाएं नवोदय विद्यालय की कर्मचारी बताई जा रही हैं.

लगातार हो रहे सड़क हादसे

जिले में लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस-प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. वहीं जिले में रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही है. आए दिन जिला मुख्यालय में सड़क हादसे हो रहे हैं.

Last Updated : Mar 22, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details