छत्तीसगढ़

chhattisgarh

medical stores sealed in Nawagarh: बेमेतरा में नशीली दवाई के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

By

Published : Mar 13, 2023, 9:04 PM IST

bemetara crime news बेमेतरा के नवागढ़ ब्लॉक मुख्यालय में नशीली दवाई के खिलाफ कार्रवाई की गई है. नवागढ़ ब्लॉक मुख्यालय में चिकित्सा, पुलिस और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 02 मेडिकल स्टोर को सीज किया है. drugs found in bemetara

medical stores sealed in Nawagarh
नशीली दवाई के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

बेमेतरा: बेमेतरा में नशीली दवाई के अवैध कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. नवागढ़ ब्लॉक मुख्यालय में 02 मेडिकल स्टोर में नशीली दवाई का अवैध कारोबार की सूचना मिलने पर चिकित्सा, पुलिस और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से सीलबंदी की कार्रवाई की है.

2 मेडिकल स्टोर को किया गया सील:पुलिस अधीक्षक से लोगों ने नवागढ़ के मेडिकल स्टोर में नशीली दवाई के कारोबार की शिकायत की थी. जिसे संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन ने एक्शन मोड में आकर सोमवार को 02 मेडिकल स्टोर पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने 02 मेडिकल स्टोर को सील कर दिया है.

स्वास्थ्य, राजस्व और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई:नवागढ़ में सोमवार को एसडीएम उमाशंकर बंदे, ड्रग इंस्पेक्टर एवं थाना नवागढ़ के संयुक्त टीम के द्वारा नगर के मेडिकल स्टोर्स में दबिश दी. जिसमें 02 मेडिकल स्टोर्स लक्ष्मी मेडिकोज और जय अम्बे मेडिकल को नशीली दवाई मिलने पर सील किया गया है. सूत्रों प्राप्त जानकारी के अनुसार सील किए गए मेडिकल स्टोर्स में संचालक बिना प्रेस्क्रिप्शन के प्रतिबंधित दवाईयां सेल कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:Bemetara Crime News: नवागढ में चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार


नवागढ़ में हत्या के बाद जागा प्रशासन:नवागढ़ के बस स्टैंड में बीते 9 मार्च को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई थी. जिसमें युवकों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था. जिससे एक 22 वर्षीय युवक भगउ यादव की मौत हो गई थी. जिसमें प्रमुख वजह नशाखोरी को बताई गई थी. जिसके बाद जनप्रतिनिधि एवं नगर वासियों ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक बेमेतरा से की थी. जिसे संज्ञान में लेते हुए जिला प्रशासन ने सोमवार को कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details