छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में दोस्त की हत्या: पहले जाम छलकाया फिर उतार दिया मौत के घाट

By

Published : Oct 8, 2022, 7:42 PM IST

Bemetara Crime बेमेतरा जिला के नांदघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खपरी गांव में 5 अक्टूबर को युवक की संदिग्ध अवस्था में हत्या के मामले में नांदघाट पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है. गांव में ही रहने वाले आरोपी को धर दबोचा है. घटना में इस्तेमाल हथियार टंगिया जब्त किया है.

बेमेतरा में दोस्त की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
बेमेतरा में दोस्त की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा:खपरी गांव में शराब पिलाने की बात को लेकर दो युवक सनत चौहान और उत्तम गुलेरी में झड़प हुई थी. उत्तम ने अपने घर से टंगिया लाकर सनत चौहान के सिर और गला में तीन चार बार हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी. 5 अक्टूबर को वारदात के बाद आरोपी शव को मौके पर छोड़कर फरार हो गया था. नांदघाट थाना पुलिस ने शनिवार को इस मामले की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी उत्तम को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी की घटनाएं कितनी सच, पुलिस के लिए बनीं चुनौती

इस मामले का खुलासा करते हुए बेमेतरा एसपी कार्यालय में एएसपी पंकज पटेल ने बताया कि ''खपरी गांव में दोनों युवक एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे. उसी दौरान दोनों का झगड़ा होने लगा. बहस के दौरान आरोपी गुस्से में आकर अपने घर से चला गया. घर से टंगिया लाकर सनत चौहान के सिर और गले में हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी उत्तम गुलेरी ने अपना जुर्म कबूल किया है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर टंगिया जब्त किया गया है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details