छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: केसडबरी में ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

By

Published : Mar 6, 2021, 4:49 PM IST

बेमेतरा में इन दिनों सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले कई इलाकों से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं. हाल ही में बेमेतरा में दो सड़क हादसे हुए हैं. एक हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत हो गई है.

driver-dies-after-being-pressed-under-tractor-in-kesadbury-of-bemetara
ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

बेमेतरा: साजा थाना क्षेत्र के केसडबरी-बोदका मार्ग पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. युवक ट्रैक्टर से थ्रेसर लेकर घर जा रहा था. तभी मोड़ पर ट्रैक्टर पलट गया. हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. साजा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

ट्रैक्टर चालक ने नहीं पहना हेलमेट, लगा 1035 रुपये का जुर्माना

ट्रैक्टर -थ्रेसर पलटने से युवक की मौत
साजा पुलिस ने बताया कि युवक अपने मालिक के खेत से चना की मिसाई करने गया था. खेत से ट्रैक्टर और थ्रेसर लेकर घर जा रहा था. बोतका मार्ग के अंधे मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गया. युवक की मौत हो गई. युवक बोदका गांव का निवासी था. जिसका विनोद वर्मा नाम है. राहगीरों की सूचना पर साजा पुलिस मौके पर पहुंची थी.

ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत

कोंडागांव: कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस ने निकाली ट्रैक्टर रैली

नहीं थम रहा सड़क हादसा
बेमेतरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके पहले नवागढ़-बेलटुकरी मार्ग पर बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए थे. दो बाइक आपस में भिड़ गए थे. हादसे में दो युवक बुरी तरीके से जख्मी हो गए. घायलों को नवागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. घायलों को गंभीर हालत में राजधानी के मेकाहारा अस्पताल रेफर किया गया था. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

केसडबरी में पलटा ट्रैक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details