छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: देवकर हॉस्पिटल के पास दर्दनाक सड़क हादसा, बॉडी से अलग हुई ट्रक की चेचिस

By

Published : Jun 3, 2020, 7:02 PM IST

बेमेतरा के देवकर चौकी के पास धान से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में घायल ट्रक ड्राइवर को 108 की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा भेजा गया है.

road accident in bemetara
देवकर हॉस्पिटल पर दर्दनाक एक्सीडेंट

बेमेतरा:लॉकडाउन में ढील मिलते ही जिले में अपराध के साथ ही सड़क हादसों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. देवकर चौकी के नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवकर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. दरअसल धान से लदा तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर पलट गया.

देवकर हॉस्पिटल पर दर्दनाक एक्सीडेंट

पढ़ें- कांकेर: नक्सलियों ने तेंदूपत्ता फड़ में लगाई आग, कई बोरा तेंदूपत्ता खाक

जिले के देवकर पुलिस चौकी के महज कुछ ही दूरी स्टेट हाईवे मुख्य मार्ग पर धान से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक के चालक को गंभीर चोट आई है. सूचना मिलने पर देवकर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा में भर्ती कराया.

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

देवकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते रात को बेमेतरा से दुर्ग की ओर धान से भरा हुआ ट्रक जा रहा था. इसी दौरान ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक बेकाबू होकर नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पुलिया से टकराते नाला में जा गिरा. हादसा इतना भयानक था कि ट्रक की बॉडी चेचिस से अलग हो गई. हादसे में पास लगा 133 केवी का इलेक्ट्रिक पोल भी क्षतिग्रस्त हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details