छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: तेज रफ्तार कार ने 7 साल की मासूम को कुचला

By

Published : Mar 16, 2021, 2:27 AM IST

बेमेतरा में हुए सड़क हादसे में एक 7 साल की मासूम की मौत हो गई है. आरोपी कार ड्राइवर फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

girl dies in road accident
तेज रफ्तार कार ने 7 साल की मासूम को कुचला

बेमेतरा: कोबिया चौक में दर्दनाक सड़क हादसे में कार ने सात साल की मासूम को कुचल दिया. मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमॉर्टम के भेज दिया है. वहीं कार सवार फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार घटना शहर के कोबिया तिराहे के पास की है. जहां 7 साल की मासूम नेशनल हाइवे सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान सड़क पर आ रही एक कार ने मासूम को चपेट में ले लिया. इस घटना से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई.

सूरजपुरः सड़क हादसे में तीन की मौत, एक घायल

मृतिका जिला मुख्यालय से सटे ग्राम ढोलिया की निवासी है. जिसका नाम गायत्री साहू बताया जा रहा है. जो आधार कार्ड बनवाने अपने दादा के साथ बेमेतरा आई थी. तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 30A में पेट्रोल पंप के पास सड़क पार करते समय सिमगा की ओर से आ रही कार ने बच्ची को जबरदस्त ठोकर मार दी. आरोपी कार ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे

बेमेतरा शहर के बीचोबीच गुजरने वाली नेशनल हाइवे सड़क में आये दिन सड़क हादसे के केस सामने आ रहे हैं. जिसे लेकर प्रशासन भी लापरवाह नजर आ रहा है. लगातार हो रही घटनाओं के बाद भी चौक-चौराहे पर बेरिकेड्स नहीं लगाएं गए हैं. ना ही जवानों की ड्यूटी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details