छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में हुए सड़क हादसे में महिला की मौत, 6 घायल

By

Published : May 8, 2021, 9:22 AM IST

बेमेतरा में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल हो गए हैं. कार सवार पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए कबीरधाम जा रहा था.

Road accident on bemetara
बेमेतरा में सड़क हादसा

बेमेतरा: शहर की बायपास सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें कार सवार 7 लोगों में से एक महिला की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार पूरा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कबीरधाम जा रहा था. इसी बीच सभी सड़क हादसे के शिकार हो गए.

बेमेतरा में सड़क हादसा

सड़क हादसे में महिला की मौत

घटना की जांच में जुटी बेमेतरा पुलिस ने बताया कि बेमेतरा-कवर्धा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोलेसरा बैजी गांव के निकट सड़क हादसा हुआ है. हादसे में वाहन संख्या CG04 LK 9915 अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 6 लोग घायल हो गए हैं. वहीं एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज मामले की जांच की जा रही है.

धमतरी में सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था परिवार

कार सवार पूरा परिवार शादी सामारोह में शामिल होने कबीरधाम जा रहा था. इसी बीच वो सड़क हादसे का शिकार हो गया. घटना में रामानंद साहू, शिव कुमार साहू, तीरथ साहू, सरस्वती साहू, सामर साहू और गिरजा साहू घायल हुए हैं. वहीं 34 वर्षीय प्रमिला साहू की मौत हुई है. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में करवाया जा रहा है. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने कहा कि कार रायपुर से कबीरधाम जा रही थी. उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details