छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत, एक घायल

By

Published : Mar 25, 2021, 11:06 PM IST

बलौदाबाजार जिले में गुरुवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है. हादसे में एक गंभीर रूप से घायल भी बताया जा रहा है.

Two died in road accident
अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत

बलौदाबाजार: लाख कोशिशों के बावजूद सड़क हादसों में कोई कमी नहीं आ रही है. हर दिन सड़क हादसे में किसी न किसी की जान जा रही है. गुरुवार को जिले में अलग-अलग जगहों में 3 बड़े हादसे हुए. हादसे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यातायात विभाग सड़क हादसे पर काबू पाने के लिए अलग-अलग अभियान चला रहा है, लेकिन सड़क हादसों में कोई कमी नहीं आ रही है.

तीन अलग-अलग हादसे में 2 की मौत

बलौदाबाजार जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे से पूरा जिला हिल गया है. आए दिन सड़क हादसों से सफर करने वाले डर-डरकर सफर करने में मजबूर हैं. बलौदाबाजार जिले में तीन अलग-अलग हदसे हुए. इसमें पहला हादसा बलौदाबाजार के सकरी बायपास पर हुआ. हादसे में अज्ञात वहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. यहां हर तीसरे दिन सड़क हदसे में किसी न किसी की जान जाती है.

तेज रफ्तार बनी जान की दुश्मन

दूसरा हादसा लाहोद के पास हुआ, जिसमें दो तेज रफ्तार ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद से दोनों ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हैं. पुलिस जांच में जुटी है. इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. तीसरा हादसा सबसे दुखद रहा. जिसमें ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे एक युवक की मौत हो गई. हादसे में 9 साल का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है. घायल बच्चे को इलाज के लिए बलौदाबाजार जिला अस्पताल भेजा गया है.

दुर्ग: हाइवा की चपेट में आने से भाई-बहन की मौत

टोल बचाने के लिए रिहायशी इलाके से पार हो रही हैं गाड़ियां

बलौदाबाजार में हो रहे सडक हादसे पर काबू पाने में यातायात पुलिस पूरी तरह फेल नजर आ रहा है. यातायात पुलिस विभाग हमेशा रोड सुरक्षा की बात करती है, लेकिन हादसों पर अंकुश नहीं लगा पाना साफ दर्शाता है कि रोड सुरक्षा अभियान सिर्फ दिखावा मात्र के लिए रह गया है. अगर तेज रफ्तार भारी वाहन चलाने वाले पर कार्रवाई की जाए तो सड़क हादसों को कम किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details