छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: 20 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2021, 8:20 PM IST

बलौदाबाजार में अवैध शराब की तस्करी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शराब तस्करी करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई की है.

two-liquor-smuggler-arrested-in-balodabazar
20 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बलौदाबाजार: पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 20 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है. वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. शराब तस्करी करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

20 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. मुखबिर ने सूचना दी थी कि स्कॉर्पियों में रखी 20 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को देखा गया है. जब्त की गई अवैध शराब की कीमत एक लाख चौबीस हजार रुपये बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, शराब तस्करी में अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका जताई जा रही है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

अंबिकापुर: 1 लाख 25 हजार की अवैध शराब जब्त

मध्यप्रदेश से लगातार हो रही अवैध शराब की तस्करी

मध्यप्रदेश से अवैध शराब तस्करी का यह पहला मामला नहीं है. लगातार मध्यप्रदेश से अवैध शराब की तस्करी राज्य में हो रही है. कोतवाली थाना प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि मुखबिर से सिटी कोतवाली को सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियों से अवैध शराब मुसवाखुड़ी लाया जा रहा है. जिसे नाकाबंदी कर पकड़ा गया है. शराब तस्करी के दोनों आरोपी अरविंद सोनकर और राहुल पंडित भिलाई के रहने वाले है. दोनो आरोपियों से दो नग मोबाइल और एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी जब्त की गई है. फिलहाल, दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details