छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार में अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 27, 2021, 3:39 PM IST

Updated : Jul 27, 2021, 6:58 PM IST

concept image
सांकेतिक चित्र ()

बलौदाबाजार पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई के साथ बड़ी मात्रा में शराब बनाने वाले सामान के साथ 320 बोतल शराब जब्त की है.

बलौदाबाजार: प्रदेश में अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है. ताकि अवैध शराब के ठिकानों को नष्ट किया जा सके. इस कड़ी में ग्राम पनगांव में एक व्यक्ति नकली शराब बनाकर बेच रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में नकली शराब बनाने का सामान जब्त किया गया है. कुल 320 बोतल शराब जब्त की गई है.

नकली शराब बनाने का सामान जब्त

पुलिस के मुताबिक, रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम पनगांव में आरोपी अपने घर में अवैध शराब बना रहा है. इस शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 बोरियों में 320 बोतल देसी शराब जब्त की है. सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि, आरोपी के घर से नकली शराब बनाने का सामान पुलिस के हाथ लगा है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

कोरिया में अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक बलौदाबाजार जिले में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से फल फूल रहा है. जिले में मध्यप्रदेश की शराब, बिना स्कैन वाली शराब समेत कच्ची महुआ शराब का भी कारोबार चोरी छिपे चल रहा है. लेकिन पुलिस ने शिकायत के बाद एक्शन लेते हुए शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. सिटी कोतवाली प्रभारी ने कहा कि आगे भी इस प्रकार की कार्रवाई पुलिस की ओर से जारी रहेगी.

Last Updated :Jul 27, 2021, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details