छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार पुलिस ने 115 गुम हुए मोबाइल फोन मालिकों तक पहुंचाए

By

Published : Jun 4, 2021, 6:10 PM IST

Updated : Jun 5, 2021, 10:14 PM IST

बलौदाबाजार पुलिस ने 115 गुम मोबाइल फोन खोज निकाले हैं. पुलिस ने शुक्रवार को इन मोबाइलों को मालिकों तक पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. फिलहाल 5 लोगों को मोबाइल लौटा दिए गए हैं. अन्य सभी के मोबाइल उनके घर तक पहुंचाए जाएंगे.

balodabazar-police-found-115-missing-mobile-handed-over
मोबाइल फोन मालिकों तक पहुंचाए

बलौदाबाजार: पुलिस ने शुक्रवार को 115 मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटा दिए हैं. पिछले 4 महीनों में गुम हुए मोबाइलों की पहले रिकवरी की गई. जांच के बाद सभी के मालिकों को मोबाइल मिलने की सूचना दी गई थी. सभी को उनके मोबाइल फोन सौंप दिए गए. मोबाइल की रिकवरी करने में विशेष भूमिका निभाने वाले पुलिस विभाग के 7 और साइबर सेल के 1 कर्मचारी को सम्मानित भी किया गया है.

बलौदाबाजार पुलिस ने 115 गुम हुए मोबाइल फोन मालिकों तक पहुंचाए

मोबाइल घर पहुंचाएगी पुलिस

SP ने गुम हुए मोबाइल को उनके मालिकों को सौंप दिया है. कोरोना के हालातों को देखते हुए फिलहाल 5 लोगों को ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मोबाइल दिया गया. बाकी सभी के मोबाइल उनके घर पहुंचाए जाएंगे. इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

टैक बैक योर प्रॉपर्टी अभियान: बस्तर पुलिस ने गुम हुए 207 मोबाइल को खोजकर मालिकों को सौंपा

4 महीनों में मोबाइल गुम होने की सैकड़ों रिपोर्ट दर्ज

पिछले 4 महीनों में जिलेभर से सैकड़ों मोबाइल गुमने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. साइबर सेल की मदद से मोबाइल की खोजबीन की जा रही थी. जिसमें 115 मोबाइल को रिकवर किया गया. इन मोबाइल फोन की कीमत 15 लाख रुपए है. सभी रिकवर मोबाइल फोन को उनके मालिकों को सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. जिसमें से 5 मोबाइल फोन को प्रेसवार्ता के दौरान उनके मालिकों को सौंपा गया.

जांजगीर चांपा पुलिस ने चोरी के 60 मोबाइल किए जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का जताया आभार

4 महीनों बाद गुम हुए मोबाइल मिलने पर मोबाइल मालिकों ने पुलिस विभाग और सायबर सेल को धन्यवाद दिया. गोमती कंवर और सत्यप्रकाश कश्यप ने बताया कि उनका फोन गुम हो गया था जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. जिसे SP ने उन्हें सौपा दिया. दोनों ने पुलिस विभाग प्रशासन को धन्यवाद दिया.

Last Updated : Jun 5, 2021, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details