छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Dec 1, 2022, 12:40 PM IST

बालोद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
बालोद में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बालोद में नाबालिग को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है.आरोपी ने नाबालिग को अपने घर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की थी. इस केस में नाबालिग के पिता ने पुलिस में अपहरण का केस दर्ज कराया था.Rape with minor in Balod

बालोद : नाबालिग युवती से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बालोद थाने की पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेजा है.पीड़िता अपनी सहेली की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी. इसी दौरान आरोपी की नीयत युवती पर खराब हो गई.जिसके बाद उसे वो बहलाकर अपने साथ घर ले आया. घर में आरोपी ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाएं. (Rape with minor in Balod )

आरोपी के खिलाफ हुई कार्रवाई : मामले में अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की धारा सहित अन्य धाराओं के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है. मामले के आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ SCST एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है.


थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि पीड़ित अपने सहेली के घर जन्म दिवस मनाने गई थी. आरोपी भी वहां आया हुआ था .जहां आरोपी ने यह कहा कि वह से प्यार करता है और शादी करेगा. जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग को अपने साथ चलने को राजी कर लिया.इसके बाद विवाह बिना ही जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया गया.

ये भी पढ़ें- शिक्षक ड्यूटी के दौरान पी रहा था शराब,अब हुई कार्रवाई

अपहरण का केस हुआ था दर्ज :बालोद थाने की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि " बालोद थाना क्षेत्र के प्रार्थी ने नाबालिग बेटी के अपहरण की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मामले को देखते हुए धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू किया गया. पीड़िता अपने माता पिता के साथ थाने आई और पूरी व्यथा सुनाई. जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई.'' (Balod latest news )

ABOUT THE AUTHOR

...view details