छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोविड को लेकर बालोद में रेलवे अलर्ट, स्टेशन पर किया जा रहा यात्रियों का एंटीजन जांच

By

Published : Jan 12, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Jan 12, 2022, 1:46 PM IST

Balod Railway alerted about Kovid

बालोद रेलवे विभाग कोविड- 19 को लेकर अलर्ट मोड में है. यहां पर बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण मामलों को लेकर प्रशासन ने आने जाने वालों की सख्ती से जांच शुरू कर दी है. रेलवे प्रशासन स्टेशन पर ही एंटीजन टेस्ट कर रहा है. इधर, स्वास्थ्य विभाग ने यात्रा करने वाले कई लोगों के द्वारा जांच नहीं करवाने की बात कही है.

बालोदःबालोद रेलवे विभाग कोविड- 19 को लेकर अलर्ट मोड में है. यहां पर बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण मामलों को लेकर प्रशासन ने आने जाने वालों की सख्ती से जांच शुरू कर दी है. रेलवे प्रशासन स्टेशन पर ही एंटीजन टेस्ट कर रहा है. आज 20 लोगों का चेकअप किया गया. कोरोना के बालोद में 20 मामले सामने आ चुके हैं. कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 126 है. यहां पर आने जाने वालों का एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है. पर जो सिमटोमेटिक हैं, उनका आरटीपीसीआर भी किया जा रहा है.

कोविड को लेकर अलर्ट हुआ बालोद रेलवे

निलंबित IPS अफसर जीपी दिल्ली में गिरफ्तार, देर शाम ACB/EOW की टीम जीपी को लेकर पहुंचेगी रायपुर

कई लोग जांच से कर रहे परहेज
बालोद स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लोग जान बूझकर जांच से परहेज भी कर रहे हैं. परंतु स्वास्थ्य विभाग उनकी ट्रेवल हिस्ट्री खंगाल रहा है. अधिक संक्रमित या फिर लक्षण वाले लोगों को rt-pcr के लिए भेजा जा रहा है.


जिले में बढ़ रहे हैं मामले
बालोद जिले में कॉविड 19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. हालांकि कोविड नया वेरिएंट ओमीक्रोन के कोई केस अभीतक बालोद में सामने नहीं आए हैं.

Last Updated :Jan 12, 2022, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details