छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दो पत्नियों में से एक पर किया हसिए से वार, घटना के बाद पति फरार

By

Published : Sep 12, 2020, 2:53 AM IST

डौंडीलोहारा ब्लॉक में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Husband murdered his wife
पति ने की पत्नी की हत्या

बालोद: जिले के डौंडीलोहारा ब्लॉक के देवरी थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक आरोपी की दो पत्नियां है. उसने अपनी एक पत्नी पर हासिए से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जब आरोपी का भाई बीच बचाव करने पहुंचा तो आरोपी ने अपने भाई की कलाई भी काट दी. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

भाई की कलाई काटी

मामला डौंडीलोहारा ब्लॉक के फरदफोड़ गांव का बताया जा रहा है. देर शाम आरोपी बीरेंद्र ठाकुर ने अपनी 2 पत्नी में से एक पत्नी को हसिया से वार उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने बीच बचाव करने वाले भाई की भी कलाई काट दी. देवरी थाना प्रभारी आगे की कार्रवाई में जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि छोटे से विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिए कि बीरेंद्र ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

2 दिन में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना का कारण अज्ञात

मामले में पुलिस अभी घटना की जांच कर रही है. लेकिन अब तक घटना से संबंधित कोई सुराख नहीं मिल पाया है. अब तक इस घटना का कारण नहीं पता चल पाया है. थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. जिले में घटी इस घटना से इलाक में सनसनी फैल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details