छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोदः सिटी बस संचालन की मांग, नगरवासियों में जागी नई उम्मीद

By

Published : Sep 15, 2019, 2:21 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 5:57 PM IST

लोगों की परेशानी को देखते हुए, बालोद नगर पालिका अध्यक्ष ने कलेक्टर और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सिटी बस संचालन की मांग की है.

बालोदः सिटी बस संचालन की मांग

बालोदःबालोद नगर में सिटी बस संचालन की मांग पिछले कई साल से की जा रही है. लेकिन प्रदेश सरकार ने मामले को ठंडे बस्ते में डाल रखा है. नगरवासियों और आसपास के आम लोगों की परेशानी को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ने कलेक्टर और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सिटी बस संचालन की मांग की है.

बालोदः सिटी बस संचालन की मांग

नगर पालिका अध्यक्ष की पहल पर शहरवासियों में उम्मीद जगी है कि, जल्द ही शहर में सिटी बस संचालन का होगा. जिससे शहर सहित जिले भर के लोगों को लाभ मिलेगा. लोगों को छोटी-मोटी समस्या और लगभग सभी प्रकार के काम के लिए जिला मुख्यालय आना होता है. सिटी बस संचालन से उन्हें आने-जाने में आसानी होगी.

अन्य शहरों से जुड़ने में आसानी
नगर पालिका अध्यक्ष विकास चोपड़ा ने बताया कि 'जिला मुख्यालय में सिटी बस के संचालन से आस-पास के शहरों के साथ जुड़ने में आसानी होगी. वर्तमान में ग्राम अंडा से लेकर गुंडरदेही और अर्जुंदा से लेकर गुरुर के बीच सिटी बस संचालित है. इन जगहों को जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए सिटी बस संचालन की मांग को प्रमुखता से रखा गया है. जिससे इलाके के दुर्ग, भिलाई और राजधानी रायपुर से जुड़ना काफी आसान हो जाएगा'.

छात्र-छात्राओं को मिलेगा लाभ
जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव दाऊद खान ने बताया कि 'जिला मुख्यालय में सिटी बस संचालन को लेकर पिछली सरकार के समय से मांग की जा रही है. लेकिन सरकार ने उनकी मांग को दरकिनार कर दिया था. प्रदेश में नई सरकार आने के बाद उम्मीद की जा रही है, कि जल्द ही शहर में सिटी बस संचालन शुरू किया जाएगा. इससे स्कूल, कॉलेज के छात्र-छात्राओं और आम लोगों को फायदा मिलेगा'.

Last Updated : Sep 15, 2019, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details