छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Car accident in balod बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से भिड़ी कार, एक की मौत

By

Published : Feb 16, 2023, 6:52 PM IST

बालोद में महाशिवरात्रि में मूर्ति स्थापना को लेकर कुछ लोग कार से शहर की ओर जा रहे थे.लेकिन रास्ते में कार बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई.इस हादसे में एक की मौके पर मौत हुई है.वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बालोद :जिले में गुरुवार को एक हादसा हो गया. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार सवार ने गाड़ी पेड़ में ठोक दी.जिससे एक शख्स की मौत हो गई है.बताया जा रहा है कि मामला दल्ली राजहरा थाना क्षेत्र का है. ये लोग शिवरात्रि में मूर्ति स्थापना के लिए मूर्ति लेने जा रहे थे. तभी हादसा हो गया. जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. दल्लीराजहरा थाना प्रभारी वीणा यादव ने जानकारी दी कि '' रास्ते में कार के आगे एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान कार ने साइड लेने की कोशिश की.बाइक से साइड नहीं मिलने पर कार सवार ने गाड़ी जैसे सड़क से दूर की वो सीधे पेड़ की ओर चली गई.जहां सीधी टक्कर होने से कार के परखच्चे उड़ गए.इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई.''

कौन था मृतक:आपको बता दें कि मूर्ति स्थापना करने मूर्ति लाने दल्ली राजहरा से ग्राम किल्लेकोड़ा जाने के दौरान यह हादसा हुआ है. हादसे में सोनू उर्फ हितेद्र नाम के शख्स की जान गई है . जबकि देवेंद्र और विक्रम नामक युवक घायल हैं. जिनका इलाज किया जा रहा है. घटना बेहद खतरनाक थी जिसको देख लोगों की आंखें फटी रह गई. पेड़ से टकराने के बाद कार किसी माचिस के डिब्बे की तरह पिचक गई थी.

ये भी पढ़ें-बम्हनी कोपेडरा में आमने सामने दो बाइक की टक्कर

किसकी है गाड़ी :सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त वाहन दल्ली राजहरा के भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष राकेश द्विवेदी की है. जिसे कुछ लोगों ने मूर्ति लाने के लिए लिया था. लेकिन रास्ते में ही यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं.हादसे में घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई और राहत बचाव का कार्य शुरू हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details