छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Gang rape accused arrested: बलरामपुर में शादी समारोह में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2022, 4:32 PM IST

Updated : May 12, 2022, 7:47 PM IST

Balrampur Gang rape accused arrested
बलरामपुर शादी समारोह में नाबालिग से गैंगरेप ()

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है. बलरामपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता जा रहा है.

बलरामपुर: शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में दो युवकों ने नाबालिग से रेप किया. पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (घ) 506 और पोक्सो एक्ट की धारा (4,6) के तहत एफआईआर दर्ज किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों नीलेश कुमार और करण टोप्पो को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है

बलरामपुर में नाबालिग से दरिंदगी: यह बलरामपुर के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात है. 9 मई को अपने पिता के साथ रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई नाबालिग पीड़िता के साथ 9 मई की रात में ही दो युवकों ने दरिंदगी की.

खेत में दुष्कर्म: दरअसल शादी के दौरान रात में अचानक लाइट कट गई. दोनों आरोपी निलेश कुमार और करण टोप्पो ने मौके का फायदा उठाया. दोनों ने पीड़िता को पीछे से पकड़ लिया. दोनों पीड़िता का मुंह दबाकर उसे खेत की तरफ ले गए. खेत में बारी-बारी से दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

बलरामपुर: 16 साल की नाबालिग से रेप, वारदात के बाद पीड़िता ने की जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश

जान से मारने की दी गई थी धमकी: शादी समारोह में लाइट कटने के बाद पीड़िता बाथरूम करने बाहर निकली थी. उसी दौरान दोनों आरोपियों ने पीड़िता को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता को इस घटना के संबंध में किसी को कुछ नहीं बताने लिए कहा था. मामला उजागर करने पर पीड़िता को जान से मारकर फेंक देने की धमकी भी दी गई थी.

परिजनों ने दर्ज कराई रिपोर्ट: SDOP रितेश चौधरी ने बताया ''नाबालिग पीड़िता के साथ गैंगरेप की गंभीर घटना सामने आने के बाद परिजनों की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 376, 506 और पोक्सो एक्ट की धारा (4,6) के तहत केस दर्ज किया गया.''

बलरामपुर: 13 दिन तक छात्रा से रेप करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार, 6 नाबालिग

24 घंटे के अंदर दोनों आरोपी गिरफ्तार: नाबालिग के साथ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर ही शंकरगढ़ पुलिस को गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :May 12, 2022, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details