छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Illegal business of paddy in Chhattisgarh: बलरामपुर के कनहर नदी के रास्ते अवैध धान का परिवहन, पुलिस ने जब्त किया 60 बोरा अवैध धान

By

Published : Jan 8, 2022, 10:45 AM IST

Police caught illegal paddy in Balrampur
बलरामपुर में पुलिस ने पकड़ा अवैध धान

बलरामपुर के रामानुजगंज पुलिस ने धान तस्करी की खेप जब्त किया है. यह धान तस्कर ठिकाना लगाना चाह रहे थे. इसी बीच पुलिस सो सूचना मिल गई और पुलिस ने नगरा के कनहर नदी किनारे दबिश दी. पुलिस की सूचना मिलते ही तस्कर धान छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने 60 बोरा धान जब्त कर लिया है.

बलरामपुरःबलरामपुर के रामानुजगंज पुलिस ने धान तस्करी की खेप को जब्त कर लिया. यह धान तस्कर ठिकाना लगाना चाह रहे थे. इसी बीच पुलिस सो सूचना मिल गई और पुलिस ने नगरा के कनहर नदी किनारे दबिश दी. पुलिस की सूचना मिलते ही तस्कर धान छोड़कर मौके से फरार हो गए.

अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश की मान्यता, एनएमसी ने किया था ऑनलाइन असेसमेंट

पुलिस ने जब्त किया 60 बोरा धान

पुलिस ने 60 बोरा अवैध धान जब्त कर लिया. छत्तीसगढ़ में धान की खरीदी एक दिसंबर से शुरू की गई. इसी के साथ दूसरे राज्यों में धान की तस्करी के साथ ही बिचौलिए सक्रिय हो गए हैं और अब वह धान की अवैध तस्करी में जुट गए हैं. बलरामपुर 3 राज्यों से जुड़ा हुआ सीमावर्ती क्षेत्र (Border Area) है. जहां धान के अवैध कारोबार तेजी से शुरू हो गया है. बिचौलिए सक्रिय हो उठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details