छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बकरी चोर गिरोह के 8 आरोपी गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ियों में करते थे बकरी चोरी

By

Published : Mar 18, 2020, 3:30 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 7:10 PM IST

8 accused of goat theft gang arrested from balrampur

बलरामपुर से पुलिस ने 8 बकरी चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 बकरियां और 2 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की गई है.

बलरामपुर:पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 8 बकरी चोरों को धर दबोचा है. मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लग्जरी गाड़ियों में बकरियों को एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने का काम चल रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर 8 आरोपियों को धर दबोचा और आरोपियों के पास से दो लग्जरी गाड़ी और 11 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं.

बकरी चोर गिरोह के 8 आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को पकड़ने में शामिल पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को पुलिस अधीक्षक की ओर से पांच हजार रुपये का इनाम भी दिया गया है. पुलिस ने 8 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

पुलिस का मानना है कि इसके पीछे एक बड़ा गिरोह काम करता है जिसे पकड़ने के बाद ही क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम होगी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से भी पूछताछ जारी है और पूछताछ के दौरान कुछ और नए मामलों का खुलासा भी हो सकता है .पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :Mar 18, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details