छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़:6 लाख की ठगी के आरोप में महिला गिरफ्तार

By

Published : Aug 9, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Aug 9, 2020, 2:26 PM IST

रायगढ़ में 6 लाख की ठगी करने वाली महिला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला पर ज्वेलर से 6 लाख रूपये की ठगी का आरोप था.

Woman arrested for cheating 6 lakh rupees in Raigarh
आरोपी महिला

रायगढ़:जिले में 6 लाख की ठगी का केस सामने आया है. ज्वेलर की शिकायत पर पुलिस ने ठगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

ठगी के आरोप में महिला गिरफ्तार

पढ़ें- कोरिया: नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख की ठगी, पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप

जिले के गोकुल नगर की एक महिला पर ज्वेलर ने 6 लाख से ज्यादा की ठगी का आरोप लगाया है. ज्वेलर ने बताया कि आरोपी उनके ज्वेलरी शॉप में आई. जहां उन्होंने डेढ़ लाख की ज्वेलरी उधार में ली थी.इसकी रकम चुकाने वो दुकान आयी थी. इस दौरान महिला ने 5 लाख की ज्वेलरी और खरीदते हुए मोबाइल से पेमेंट करने की बात कही और ज्वेलरी वहां से लेकर फरार हो गई. ज्वेलर ने जब अपने बैंक खाते में रकम की जांच की तो कोई रुपये डिपॉजिट होना नहीं पाया. ठगी के बाद ज्वेलर ने कोतवाली थाने में जाकर महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी.

आरोपी महिला

अन्य लोग भी हैं शामिल

पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर महिला की तलाश शुरू कर दी थी. जहां शनिवार को पुलिस ने महिला को पकड़ने में सफलता हासिल की. फिलहाल पुलिस की टीम ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस ठगी में अन्य लोगों के भी होने की बात सामने आ रही है. पुलिस महिला से इस विषय में पूछताछ कर रही है.

नौकरी के नाम पर ठगी

कोरिया के चिरमिरी थाना क्षेत्र के डोमनहिल इलाके में नौकरी के नाम पर एक युवक से 2 लाख रुपये की ठगी हो गई है. युवक 6 साल से बेरोजगार था इसका फायदा उठाते हुए आरोपी दुर्गा कुलदीप ने उससे 2 लाख 10 हजार रूपये लेकर नौकरी लगाने की बात कही और वहां से फरार हो गया. पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Aug 9, 2020, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details