छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा के ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर में बदमाशों ने चलाई गोली, धमकी भरे पर्चे भी फेंके

By

Published : Sep 30, 2022, 11:05 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 11:16 AM IST

miscreants opened fire office of transport company of Korba

miscreants opened fire कोरबा में त्यौहारी सीजन में शहर के बीचोबीच गोली कांड हो गया है. शहर के हृदय स्थल ट्रांसपोर्ट नगर में आरकेटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी का दफ्तर संचालित है. शुक्रवार की शाम लगभग 7:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने कंपनी के दफ्तर में गोली चला दी और मौके से फरार हो गए.

कोरबा: त्योहारी सीजन में शहर के बीचोबीच गोली कांड हो गया है. शहर के हृदय स्थल ट्रांसपोर्ट नगर में आरकेटीसी नामक ट्रांसपोर्ट कंपनी का दफ्तर संचालित है. शुक्रवार की शाम लगभग 7:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने कंपनी के दफ्तर में गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. अच्छी बात यह है कि गोली से कोई हताहत नहीं हुआ है. गोली दरवाजे के कांच में छेद करते हुए दफ्तर के भीतर प्रवेश कर गई. बदमाशों ने धमकी भरे पर्चे भी फेंके हैं. जिसमें एक गैंग का जिक्र है. पर्चे में कोयला परिवहन से संबंधित विवाद और गैंगवार का जिक्र है. दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवारों की तस्वीर भी कैद हुई है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है. office of transport company of Korba

गोली चलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी:बीते कुछ समय से शहर में चाकूबाजी की घटनाएं भी बढ़ी है. अब शुक्रवार की शाम गोली चलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. आरकेटीसी के दफ्तर में शाम के 7:30 बजे गोली चलाई गई है. जब व्यापार अपने चरम पर होता है. लोगों की सबसे अधिक भीड़ इसी समय बाजारों में होती हैं. इसी बीच कुछ अज्ञात बदमाशों ने ऑफिस के दरवाजे पर लगे कांच पर गोली चलाई है और मौके से फरार भी हो गये. गोली की आवाज सुनकर दुकान के आसपास भारी भीड़ लग गई. पुलिस को सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई रूपक शर्मा और जवान मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गई है.

सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें, पुलिस ने की नाकेबंदी:गोली कांड को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए. लेकिन ट्रांसपोर्ट कंपनी दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों की धुंधली तस्वीर कैद हुई है. जिसके आधार पर पुलिस ने शहर में नाकेबंदी शुरू कर दी है. संभावना है कि हमलावर ज्यादा दूर नहीं गए होंगे. नाकेबंदी के बाद उनकी धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है.

धमकी भरे पर्चे फेंके, जिम्मेदारी ली:महानगरों में होने वाले एक गैंगवार की तर्ज पर आरकेटीसी दफ्तर के बाहर धमकी भरे पर्चे फेंके गए हैं. जिसमें मयंक सिंह(अमन साहू गैंग) का जिक्र है. पर्चे में लिखा है कि "सुशील सिंघल, अमर अग्रवाल और जितने भी कोल माफिया हैं. सभी को इस गैंग से अनुमति लेकर ही काम करना होगा. गैंग को नजरअंदाज करने का परिणाम मौत है. झारखंड में काम करना है, तो गैंग से सेटलमेंट करके ही काम करना होगा.

इसी कंपनी के झारखंड स्थित दफ्तर में भी हुआ है हमला: पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि "कोरबा कोतवाली क्षेत्र में एक बाइक सवार ने टीपी नगर में आरकेटीसी सह के कार्यालय पर गोली चलाई और एक पर्चा फेंका है. जिसमें झारखंड में एक माइनिंग विवाद का उल्लेख है. गोली ऑफिस के शीशे पर लगी है. बाइक सवार के लिए पुलिस द्वारा नाकेबंदी की जा रही है. कुछ महीने पहले झारखंड के चतरा में आरकेटीसी कार्यालय पर भी इसी तरह की फायरिंग हुई थी."

Last Updated :Oct 2, 2022, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details