छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा पुलिस ने हत्या के आरोपी पर इनाम की घोषणा की

By

Published : Sep 25, 2022, 8:17 AM IST

Kawardha Police announces reward
कवर्धा में हत्या के आरोपी पर इनाम की घोषणा ()

Kawardha Police announces reward : हत्या के आरोपी का पता बताने वाले को कवर्धा पुलिस 5 हजार रुपये इनाम देगी. आरोपी ने दहेज के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. जेल में बंद आरोपी साल 2015 में फरार हो गया था.

कवर्धा:जेल से फरार आरोपी का पता बताने वाले को कवर्धा पुलिस 5 हजार रुपये का इनाम देगी. हत्या का आरोपी जेल से सात साल पहले फरार हो गया था. आरोपी लामू तिलकवार पर दहेज प्रताड़ना व हत्या का आरोप था. जो बोड़ला थाना क्षेत्र के बैरख का रहने वाला है. reward for revealing address of murder accused

राजनांदगांव में नेशनल हाईवे किनारे मिला पुलिस आरक्षक का शव, पुलिस जांच में जुटी

हत्या आरोपी को पकड़ने पर मिलेगा इनाम:हत्या के आरोपी को बोड़ला पुलिस ने 29-08- 2014 में दहेज के लिए पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. आरोपी पर धारा 304 बी, 306, 302,34, 34 दहेज प्रताड़ना प्रतिशोध अधिनियम 1961 व 4 पास्को एक्ट 136 के तहत कोर्ट में पेश किया था. जहां से आरोपी को जिला जेल दाखिल किया गया. कोर्ट में सुवनाई जारी थी. इसी दौरान आरोपी लामू तिलकवार 10 महीने बाद 29-06-2015 को जिला जेल से जेल प्रबंधक को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपी का कही कुछ पता नहीं चला. अब सात साल बाद पुलिस अधिक्षक लाल उमेंद सिंह ने पुलिस रेग्यूलेशन के पैराक्रमांक 80 के तहत आरोपी लामू का पता बताने वाले या पकड़वाने वाले को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details