छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में चलती कार में भीषण आग

By

Published : Aug 23, 2022, 1:10 PM IST

भिलाई के पावर हाउस में चलती कार में आग लग गई. कार के अंदर बैठे युवक की जान बच गई लेकिन कार पूरी तरह से जल गई.

fire in moving car in Bhilai
भिलाई में चलती कार में भीषण आग

भिलाई : गाड़ियों में आग लगाने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में सोमवार देर शाम भिलाई के पावर हाउस ओवर ब्रिज पर चलती कार में भीषण आग लग गई. कार में बैठा युवक राहगीरों की सूचना पर कार तुरंत रोका और उतर कर अपनी जान बचाई. आग की सूचना पर पुलिस और जिला फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. fire in moving car Bhilai

भिलाई में चलती कार में भीषण आग:भिलाई भट्टी थाना क्षेत्र के पावर हाउस ओवर ब्रिज में मुर्गा चौक से छावनी की ओर जा रही एक कार में अचानक भीषण आग लग गई. आग की सूचना पर पुलिस और जिला फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया. इस घटना में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. कार में एक युवक सवार था. जिसे वहां से गुजर रहे लोगों ने कार में आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद उसने कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई.जिसके बाद कार धू धू कर जलकर खाक हो गई.

Landslide in Anuppur भारी बारिश के चलते लैंडस्लाइड, मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ का सड़क संपर्क टूटा

भिलाई भट्टी थाना प्रभारी केके कुशवाहा ने बताया "आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. कार में सवार युवक से पुछताछ करने पर युवक ने बताया कार इको स्पोर्ट सीजी 04 एमई 8005 में सवार नवीन चंद्राकर छावनी की ओर जा रहा था. इस दौरान कार में अचानक आग लग गई. जिससे कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. घटना की सूचना पर कुछ समय के लिए ओवर ब्रिज में आवाजाही बंद कर दिया गया था. कार में अज्ञात कारणों से आग लगी है. पुलिस जांच में जुटी गई है. जांच के बाद ही आग लगाने के कारणों का पता चलेगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details