बिहार

bihar

बगहा में चोरी के आरोप में युवक को लोहे की जंजीर से बांधकर पीटा, रहम की भीख मांगता रहा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 29, 2023, 4:11 PM IST

Theft Beaten In Bagaha: बगहा में चोरी के आरोप में लोहे की जंजीरों से जकड़ कर लात घूसों से जमकर धुनाई का वीडियो वायरल हुआ है. लोगों ने आरोपी को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया था. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी.पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बगहा में चोर की पिटाई
बगहा में चोर की पिटाई

बगहा:बिहार के बगहा में चोर की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चोर लोहे के जंजीर से बंधा हुआ है. लोग उसे बेरहमी से पीट रहे हैं. आरोपी रहम की भीख मांगते हुए चोरी नहीं करने की कसमें खा रहा है. दरअसल, बगहा अनुमंडलीय अस्पताल कैंपस से नल जल योजना की पाइप की चोरी कर रहा एक युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

बगहा में चोर की पिटाई :वायरल वीडियो बगहा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अनुमंडलीय अस्पताल का है. जहां पिछले कुछ दिनों से एक चोर लगातार पाइप काटकर कबाड़ी के हाथों बेच रहा था. इसी बीच रात में अनुमण्डल अस्पताल कैंपस स्थित जलमीनार में चोरी के दौरान कर्मियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे पकड़ लिया.चोर की पहचान वार्ड नंबर 27 पवरिया टोला मोहल्ला निवासी जब्बार पवरिया के पुत्र समीर उर्फ सुडडू पवरीया के रूप में की गई है.

लोहे के जंजीर से बांधकर पिटाई: दरअसल, अनुमंडल अस्पताल बगहा के प्रांगण में जगह-जगह पाइपलाइन एवं हर घर नल जल योजना की पाइप बिछाई जा रही है. जिसका पूरा स्टॉक अनुमंडल अस्पताल प्रांगण में रखा गया है. चोर कुछ दिनों से चार पांच पाइप की चोरी रोजाना कर के उसको कबाड़ में बेचने का काम किया जा रहा था,लेकिन अचानक यह चोर रंगे हाथ पकड़ा गया है. फिर क्या पहले तो लोगों ने उसे लोहे की जंजीरों से जकड़ लिया औऱ फिर लात घूसों से जमकर धुनाई शुरू कर दी. जख्मी चोर को इलाज के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें

बगहा में चोरी के आरोप में युवक का हाथ-पैर बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details