बिहार

bihar

बेतिया: रास्ते के विवाद दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, पुलिस के सामने लहराया बंदूक

By

Published : Apr 26, 2021, 9:56 PM IST

viral video of firing
viral video of firing

बेतिया में रास्ते विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई. इतना ही नहीं पुलिस के सामने ही दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घर से बंदूक निकाल कर लहराने लगा.

बेतिया: पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के मधुरी गांव स्थित रेलवे ढाला के पास खेत से ट्रैक्टर ले जाने के विवाद को लेकर दो गुट आपस में उलझ गये. घटना की सूचना पर पुरुषोत्तमपुर थाने के पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे तो जरूर, लेकिन पुलिस के सामने ही दोनों गुटों ने पत्थरबाजी और हवाई फायरिंग की.

ये भी पढ़ें:पटना की सड़कों पर खुलेआम फेंके गए पीपीई किट और मास्क बीमारी को दे रहे न्योता

पत्थरबाजी और लाठी-डंडे से मारपीट
बताया जाता है कि मधुरी गांव के मुकेश कुमार गुप्ता का ट्रैक्टर उसी गांव के प्रमोद सिंह के खेत के रास्ते से चला गया. इस पर प्रमोद सिंह ने आपत्ति दर्ज किया कि मेरे खेत में ट्रैक्टर क्यों लेकर चले गये. इसी पर मुकेश कुमार गुप्ता के परिजन और प्रमोद सिंह के परिजन आपस में उलझ गये. पत्थरबाजी और लाठी-डंडे से हुई मारपीट में बुनीलाल साह, संदीप कुमार साह और राजेश साह गंभीर रूप से घायल हो गये.

पत्थरबाजी और लाठी-डंडे से मारपीट

मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं दूसरे पक्ष के राजकिशोर सिंह भी मारपीट में घायल हो गये. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो, पुलिस के सामने ही दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति घर से बंदूक निकाल कर लहराने लगे. ग्रामीणों ने दो राउंड फायरिंग करने की बात कही है. काफी मशक्कत के बाद सूचना पर पुरुषोत्तमपुर थाने से पहुंचे पुलिस पदाधिकारी और पुलिस फोर्स ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

"झगड़ा के दौरान पत्थरबाजी हुई है. फायरिंग की बात गलत है. दोनों पक्षों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है"- कैलाश कुमार, थाना थानाध्यक्ष

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:मेयर सीता साहू ने कमिश्नर को लिखा पत्र, सफाई कर्मियों के लिए की ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग

मारने की धमकी
बता दें कि पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के खेत से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर हुए विवाद हुआ. दोनों गुट लाइसेंसी बंदूक निकालकर पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी देने लगे. इसके बावजूद भी पुलिस मकदर्शक बनी रही. हालांकि पुलिस लोगों को समझाने में जुटी रही. लेकिन पुलिस के सामने ही बंदूक लेकर लहरा रहे व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details