बिहार

bihar

बेतिया: विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी जब्त

By

Published : Jan 31, 2022, 5:36 PM IST

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारियों की जब तलाशी ली गई, तो उनके पास से विदेशी शराब के 90 पीस बरामद किये गए. पुलिस शराब और बाइक जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

wine
wine

पश्चिम चंपारण:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) के बावजूद शराब बरामदगी का सिलसिला जारी है. ताजा मामला बेतिया का है, जहां नौतन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधौलिया गांव से विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है. गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान मोतिहारी के विकास कुमार और दीप लाल कुमार के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें: जहरीली शराब से मौत पर बिहार सरकार की सफाई- 'शराबबंदी से नहीं आर्थिक कारणों से हो रही मृत्यु'



नौतन थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुजीत दास ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के रास्ते दियारा होते हुए बाइक पर शराब लादकर दो कारोबारी मोतिहारी की तरफ जा रहे हैं. अगर त्वरित कार्रवाई की जाए तो शराब के साथ कारोबारी पकड़े जा सकते हैं. जिसके बाद पुलिस प्राप्त सूचना के आधार पर वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी करने बुधवलिया पहुंची.

मौके पर पुलिस ने देखा कि एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को आता देख भागने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उन कारोबारियों को दबोच लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारियों की जब तलाशी ली गई, तो उनके पास से विदेशी शराब के 90 पीस बरामद किये गए. पुलिस शराब और बाइक जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें: सोन नदी के किनारे ड्रोन से नजर, बिहटा में दर्जनों अवैध शराब भट्ठियां नष्ट

इसे भी पढ़ें: शराब ढूंढने के फरमान पर NDA में तकरार.. BJP नेता ने कहा -'शिक्षकों से क्या-क्या करवाएगी सरकार'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details