बिहार

bihar

Bettiah News: सीगहा नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, घर से खेलने निकली थी मासूम

By

Published : Aug 20, 2023, 2:34 PM IST

बेतिया में सीगहा नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. दोनों बच्चियां घर से खेलने के लिए नदी किनारे गई थी. जिस दौरान पांव फिसलने से वो नदी में चली गई और उनकी मौत हो गई. आगे पढे़ं पूरी खबर...

बेतिया में डूबने से दो बच्चियों की मौत
बेतिया में डूबने से दो बच्चियों की मौत

बेतिया: बिहार के बेतिया में नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. मामला जिले नौतन का है जहां सीगहा नदी में डूबने से ये हादसा हुआ है. घर से दोनों बच्चियां नदी के किनारे खेलने गई थी. इसी दौरान पांव पिसलने से यह हादसा हुआ है. वहीं इस घटना से गांव में शोक का माहौल बना हुआ है. दोनों बच्चियों के शव को नदी से निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है.

पढ़ें-नदी में गिरी अनियंत्रित कार, हादसे में दो युवकों की मौत.. घने कोहरे के कारण हुआ हादसा

सुबह घर से खेलने निकली थीं बच्चियां: घटना नौतन थाना क्षेत्र के पश्चिमी नौतन पंचायत के वार्ड नंबर 14 पांडे टोला मल्लाह टोली की हैं. जहां में सुबह सिगहा नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई हैं. मृतक बच्चियों की पहचान 9 वर्षीय सलोनी कुमारी पिता रामाशीष सहनी और 10 वर्षीय गुलाबो कुमारी पिता मुसाफिर सहनी मलाह टोली नौतन निवासी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि बच्चियां खेलते खेलते नदी के पास पहुंच गई और डूबने से मौत हो गई.

"दोनों बच्चियां सुबह घर से से नदी किनारे खुशी-खुशी खेलने के लिए निकली थी. सूचना मिली की दोनों नदी में डूब गई है. जिसके बाद पुलिस को इस घटना सूचना दी गई है."-परिजन

बच्चियों की मौत से शोक का माहौल: वहीं मौत की इस घटना से परिजन सहित गांव में शोक का माहौल है. घटना की सूचना पर नौतन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है. वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details