बिहार

bihar

बेतिया: देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2021, 10:49 PM IST

बेतिया में एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ 2 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

bettiah criminal arrested
bettiah criminal arrested

बेतिया:जिले में पुलिस ने दो अपराधियों को एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक चोरीकी मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसकी गुप्त सूचना एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें:पटना में दिन-दहाड़े व्यवसायी से 9 लाख 80 हजार रुपये की लूट

टीम गठित कर कार्रवाई
बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दो अपराधी गोपालपुर थाना अंतर्गत बैशखवा चौक पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बिना नंबर प्लेट के बाइक से आने वाले हैं. इस सूचना पर बेतिया एसपी ने एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शैफ अली और सुडु कुमार मझौलिया निवासी को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

कई थानों में 10 मामले दर्ज
बता दें कि दोनों कुख्यात अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है. इन दोनों अपराधियों के ऊपर अलग-अलग थानों में कुल 10 मामले दर्ज हैं. जिसमें पुलिस को इनकी तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details