बिहार

bihar

Bettiah News : बेतिया में 1.6 किलो चरस व कट्टा के साथ दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 8, 2021, 7:50 PM IST

बिहार के बेतिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास 1.6 किलो चरस और कट्टा की बरामदगी की गई है.

बेतिया में चरस व हथियार के साथ दो  गिरफ्तार
बेतिया में चरस व हथियार के साथ दो गिरफ्तार

बेतिया: बिहार के बेतिया में पुलिस ने शराब व मादक पदार्थ की तस्करी और दर्जनभर लूटकांड में फरार कुख्यात नारद यादव और उसके बॉडीगार्ड दीपक चौधरी को चरस, लोडेड कट्टा और चार कारतूस के साथ (Two Criminal ) गिरफ्तार किया है. बदमाशों की निशानदेही पर गिरोह के अन्य को सदस्यों की गिरफ्तारी लिए नौतन और बैरिया के दियारे में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ें :बेतिया: पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला हजारों लीटर कच्ची शराब

छापेमारी में श्रीनगर पूजहा, नौतन, बैरिया, बानूछापर थाने की पुलिस शामिल है. गिरफ्तार बदमाशों में गिरोह का सरगना नौतन थाना के बैरा परसौनी गांव निवासी नारद यादव व खैरा टोला निवासी दीपक चौधरी शामिल है. बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि चरस की बड़ी खेप लेकर कुछ बदमाश यूपी से लेकर आने वाले हैं. सूचना के आलोक में एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में चार थाने की पुलिस ने कार्रवाई की.

'नौतन प्रखंड के शिवराजपुर ढाला के समीप दो लोडेड कट्टा, चार कारतूस, 1.6 किलोग्राम चरस, एक मोबाइल व एक अपाची बाइक के साथ दोनों को गिरफ्तार किया गया है.':- उपेंद्र नाथ वर्मा, बेतिया एसपी

इसे भी पढ़ें : LIVE VIDEO: पोल से बांधकर दमभर नाबालिग को पीटा... मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर

बेतिया एसपी ने बताया कि कुख्यात नारद यादव के खिलाफ नौतन थाना में शराब तस्करी समेत कुल नौ कांड दर्ज हैं. छापेमारी में नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा, बानुछापर ओपी प्रभारी संजीव कुमार, बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार, पूजहां ओपी प्रभारी निर्भर कुमार राय, जिला आसूचना ईकाई के प्रभारी खालिद अख्तर, राजीव कुमार रजक, अरविंद कुमार व अन्य जवान शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details