बिहार

bihar

BJP प्रदेश अध्यक्ष के भाई के घर से चोरी की गई सामान 48 घंटे में बरामद, 7 गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2021, 6:57 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के पट्टीदार, मीठा टोली गंज निवासी प्रसून जायसवाल के घर से चोरी की गई नकदी और कई सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले में पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

Theft from Prasoon Jaiswal house
Theft from Prasoon Jaiswal house

बेतिया: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के पट्टीदार, मीठा टोली गंज निवासी प्रसून जायसवाल के घर से चोरी की गई नकदी और कई सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले में पुलिस सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम ने छापेमारी कर 48 घंटे के अंदर सामान जब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें:-बंगाल चुनाव: स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं किए जाने पर गिरिराज ने साधी चुप्पी

इस बाबत पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि 6 नाबालिग सहित पुरानी गुदरी गैसलाल चौक के कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से 85 हजार 500 रुपये नकद, 41 ग्राम की गोली, चांदी की सिकड़ी, फूल और एक सेलफोन बरामद किया गया है. पुलिस ने चोरी के मामले का 48 घंटे के भीतर उद्भेदन कर लिया है.

यह भी पढ़ें:-डिप्टी CM तारकिशोर ने की ममता पर हुए हमले की निंदा, कहा- होनी चाहिए जांच

पुलिस ने टीम गठित कर मामले का किया उद्भेदन
बता दें कि चोरों ने प्रसून जायसवाल के घर के पीछे की खिड़की तोड़कर 70 हजार रुपये नगद, सोने की चेन, दो अंगूठी, चांदी का कड़ा, पीतल के बर्तन सहित कई सामग्री चोरी कर ली थी. प्रसून जायसवाल कोलकाता से घर लौटे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई. इस मामले में उन्होंने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. घटना की जानकारी होने के बाद एसपी ने सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, अनिरुद्ध कुमार पंडित, पंकज कुमार सिंह आदि की एक टीम गठित की थी. टीम ने छापेमारी कर चोरी के सामान के साथ बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details