बिहार

bihar

कोरोना से जंग जीतने के बाद मरीजों के पास पहुंचे संजय जायसवाल, दिए कई निर्देश

By

Published : Jul 23, 2020, 4:35 PM IST

बेतिया में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल कोरोना मरीजों से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने मरीजों से बात की और डॉक्टर को दवाई को लेकर जानकारी दी.

bettiah
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल

बेतिया:बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल कोरोना से लड़ाई जीत चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद संजय जायसवाल जैसे ही स्वस्थ हुए, पीपीई किट पहनकर कोरोना पॉजिटिव मरीजों का हाल जानने अस्पताल पहुंच गए.

कोरोना मरीज से मिलने पहुंचे
संजय जायसवाल पेशे से चिकित्सक हैं. पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. लेकिन कुछ ही दिनों के अंदर कोरोना पर विजय हासिल करने में कामयाब हुए. संजय जायसवाल स्वस्थ होने के साथ ही बेतिया में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बीच पीपीई किट पहनकर पहुंच गए.

कोरोना मरीजों से मिले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल

क्या कहते हैं प्रदेश अध्यक्ष
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि किसी को कुछ बोलने से पहले स्वयं उदाहरण बनना पड़ता है. आज बेतिया आने के साथ ही मैं जेएमसी के आइसोलेशन वार्ड में गया. जहां 29 मरीज भर्ती हैं. कोई भी वेंटीलेटर पर नहीं है. 8 मरीजों को ऑक्सीजन दिया जा रहा है. उसमें से 2 मरीज हैं, जिन्हें लगातार ऑक्सीजन की जरूरत है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल

दवाई को लेकर जानकारी
संजय जायसवाल ने कहा कि सभी मरीजों से बात करके और फिर डॉक्टर को दवाई को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैंने निर्णय किया है कि मैं एक अलग टेलीफोन सेवा शुरू करूंगा. जिससे कोरोना के जो मरीज भर्ती हैं, उनको ही एक नंबर दिया जाएगा और वह सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details