बिहार

bihar

BJP सांसद की फिसली जुबान, तेजस्वी को 'लालू का ...' कहकर किया संबोधित

By

Published : Feb 16, 2021, 10:25 AM IST

Updated : Feb 16, 2021, 11:04 AM IST

सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि राजद में लालू जी का बेटा डिप्टी सीएम बनेगा. वहीं कांग्रेस में भी परिवारवाद है, बाकी किसी के लिए इन पार्टियों में जगह नहीं है.

Satish Chandra Dubey
Satish Chandra Dubey

पश्चिम चंपारण:जिले के नरकटियागंज में बीजेपी ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया था. इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे सहित नरकटियागंज, चनपटिया रामनगर और बगहा के विधायक मौजूद रहे. सम्मान समारोह में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे की जुबान फिसल गई. उन्होंने अपने संबोधन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर दिया.

"राजद में लालू जी का बेटा डिप्टी सीएम बनेगा. वहीं कांग्रेस में कभी राहुल अध्यक्ष बनेंगे, तो कभी सोनिया अध्यक्ष बनेगी. बाकी किसी के लिए इन पार्टियों में जगह नहीं है."- सतीश चंद्र दुबे, राज्यसभा सांसद

राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे

भाजपा में सबको मिलती है जगह
राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां नीचे के कार्यकर्ता को भी कब क्या बना दिया जाएगा ये कोई नहीं जानता है.

ये भी पढ़ेःBasant Panchami 2021: शुभ संयोग में करें देवी सरस्वती की पूजा, बरसेगी कृपा

हुई रिकॉर्ड धान की खरीदारी
सम्मान समारोह में बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में इस बार रिकॉर्ड धान की खरीदारी हुई है. दिसम्बर महीने से धान की खरीदारी की जा रही है. अभी तक बिहार में 38 लाख टन धान की खरीदारी हुई है. गन्ने में सात रुपये और नौ रुपये प्रति क्विंटल की मूल्यवृद्धि की गई है. संजय जायसवाल ने कहा कि अगली बार धान और गेंहू की रिकॉर्ड तोड़ खरीदारी की जाएगी. इससे पंजाब के मंडियों में अब बिहार के धान गेंहू नहीं पहुंच पायेगा.

Last Updated : Feb 16, 2021, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details