बिहार

bihar

बेतिया: नगर परिषद के जेई के दो ठिकानों पर निगरानी का छापा

By

Published : Dec 16, 2020, 9:30 PM IST

निगरानी डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि छापेमारी के दौरान जेई के घर से 5 प्लॉट के कागजात, बैंक पासबुक व आभूषण मिला है. जिसकी गणना की जा रही है. बरामद कागजात और सामान की सूची बनाकर विभाग को सौंपी जाएगी.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: जिले में आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस की टीम ने बेतिया नगर परिषद के कनीय अभियंता पर बड़ी कार्रवाई की है. पटना से आई निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने नगर परिषद के जेई सुजय कुमार सुमन के बेतिया शांतिनगर स्थित आवास और पूर्वी चंपारण के केसरिया स्थित पैतृक आवास पर एक साथ छापेमारी की. साथ ही टीम ने पटना स्थित जेई के आवास पर भी छापेमारी की. जहां घंटों संपत्ति का आकलन किया गया है.

बताया जा रहा है कि जेई पर अवैध रूप से संपत्ति जब्त करने की शिकायत पटना निगरानी थाना में की गई थी. जिसके आधार पर निगरानी थाना में केस दर्ज हुई थी. दर्ज केस के आधार पर निगरानी न्यायालय के आदेश पर टीम छापेमारी करने पहुंची थी. लगभग 6 घंटे तक बेतिया स्थित किराए के मकान में निगरानी की टीम ने छानबीन की. वहीं, टीम जेई को लेकर नगर परिषद कार्यालय भी पहुंची और वहां भी घंटों कागजात की जांच की गई.

देखें वीडियो

विभाग को सौंपी जाएगी बरामद सामानों की सूची
टीम का नेतृत्व कर रहे निगरानी डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि छापेमारी के दौरान जेई के घर से 5 प्लॉट के कागजात, बैंक पासबुक व आभूषण मिला हैं. जिसकी गणना की जा रही है. बरामद कागजात और सामान की सूची बनाकर विभाग को सौंपी जाएगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, नगर परिषद के जेई सुजय सुमन से जब बात की गई तो वह कैमरा से भागते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details