बिहार

bihar

बेतिया: हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Aug 2, 2019, 7:53 PM IST

हत्या की घटना को अंजाम देने आए 5 अपराधियों को पुलिस ने वारदात से पहले ही दबोच लिया. इनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं.

पकड़े गए अपराधियों को पेश करती पुलिस

बेतिया: जिला पुलिस ने हत्या की साजिश को नाकाम करते हुए 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देने बेतिया पहुंचे थे. जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को पहले ही मिल गयी थी. पुलिस ने कारवाई करते हुए उन्हें धर दबोचा.

मामला पश्चचमी चंपारण के बेतिया का है. जहां अपराधी, क्षेत्र के मुखिया की हत्या करने पहुंचे थे. लेकिन समय रहते ही मझौलिया पुलिस ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया.

घटना की जानकारी देते एसपी

लूटपाट की भी बना रहे थे योजना
पकड़े गए अपराधियों ने बेतिया में लूटपाट करने की योजना बनायी थी. साथ ही इनके योजना में नरकटियागंज के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करना भी शामिल था. अपराधी इन्हीं वारदातों को अंजाम देने के मकसद से यहां आए थे. किसी वारदात को अंजाम देते उससे पहली ही ये पांचों बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

अपराधियों से बरामद सामान

एसपी का बयान
बेतिया एसपी जयंतकांत ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मझौलिया थाना ने तत्काल कारवाई की. 4 अपराधियों को बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग से पकड़ा गया. जबकि एक अन्य अपराधी बेतिया से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 पिस्टल, 4 देसी कट्टा, 11 राउंड गोलियां और मोबाइल के साथ दो चोरी की बाइक भी बरामद की गई है.

Intro:बेतिया: बेतिया पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक पिस्टल, 4 देसी कट्टा,11 राउंड गोलियां और मोबाइल के साथ दो चोरी की बाइक बरामद की गई है।


Body:अपराधी क्षेत्र के वर्तमान मुखिया प्रिंस की हत्या करने पहुंचे थे। साथ ही नरकटियागंज में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर 7 लाख रुपये लूट करने की योजना बना कर बेतिया पहुंचे थे अपराधी। बेतिया एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मझौलिया थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बेतिया मोतिहारी मुख्य मार्ग से चार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। साथ ही उनकी निशानदेही पर एक अपराधी को बेतिया से गिरफ्तार किया गया।


Conclusion:इस तरह पुलिस ने नरकटियागंज की व्यवसाई की हत्या और बेतिया में एक मुखिया की हत्या को अंजाम देने आए अपराधियों की योजना को नाकाम साबित करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बाइट- जयंतकांत,एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details