बिहार

bihar

बेतिया: पुलिस ने चोरी के सामान के साथ 3 चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2021, 10:50 PM IST

बेतिया में चोरी के सामान का बंटवारा करते हुए पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है. चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है.

bettiah theft news
bettiah theft news

बेतिया: बिहार के बेतिया (Bettiah) में नगर पुलिस टीम ने नौरंगाबाग इलाके (Naurangabagh locality) में छापेमारी कर चोरी के सामान का बंटवारा करते तीन युवकों को रंगे हाथ (Criminal Arrested) गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी के कई सामान बरामद किये गये हैं.

ये भी पढ़ें:कमला नदी के जलस्तर में वृद्धि से आस-पास के इलाकों में मंडरा रहा बाढ़ का खतरा

चोरी की सामग्री बरामद
बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि नौरंगाबाग के रहने वाले सगे भाई गोविंदा कुमार, चूहा कुमार और बसवरिया धुनियापट्टी के रेयाजुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है. गोविंदा और चूहा मूल रूप से कालीबाग ओपी क्षेत्र के पुरानी गुदरी के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र में चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

उनके निशानदेही पर ताला तोड़ने वाला कटर मशीन, एलईडी टीवी, सीलिंग पंखा, बीपी नापने वाली मशीन, विभिन्न ब्रांड के साबुन, सरसों तेल, काली मिर्च आदि चोरी की सामग्री बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:Good News: 5 जुलाई से शुरू होगा 90762 प्राथमिक शिक्षकों का नियोजन

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित
जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विगत दिनों नगर थाना क्षेत्र से चोरी की गई सामग्रियों का बदमाश आपस में बंटवारा कर रहे हैं. सूचना पर एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की. टीम ने छापेमारी कर तीनों को दबोच लिया. गिरफ्तार चूहा की निशानदेही पर चोरी की सामग्री नौरंगाबाग स्थित चूहा और अरबाज के घर से बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:सरकार के फैसले से नाराज STET अभ्यर्थियों का फूटा गुस्सा, हाईकोर्ट जाने की तैयारी

अन्य युवकों की भी तलाश
इस मामले में पुलिस चोरी की घटना में शामिल कुछ अन्य युवकों की भी तलाश कर रही है. छापेमारी में एसडीपीओ के अलावा नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, मुमताज आलम, अनिरुद्ध कुमार पंडित, उदय पासवान, सुधा कुमारी, पंकज कुमार सिंह आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details