बिहार

bihar

Bettiah Crime News: मोबाइल चोरी कर भाग रहे झपट्टा मार गिरोह के सदस्य को लोगों ने दबोचा, जमकर की कुटाई

By

Published : Apr 14, 2023, 2:25 PM IST

बिहार के बेतिया में भीड़ ने एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. बारी-बारी से लोगों ने युवक पर हाथ साफ किया. दरअसल मोबाइल झपट्टा मार गिरोह का यह सदस्य अपने साथी के साथ बाइक से मोबाइल चोरी करके भाग रहा था. लेकिन बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया.

Bettiah Crime News
Bettiah Crime News

बेतिया में मोबाइल चोरी के आरोपी की पिटाई

बेतिया:मोबाइल झपट्टा मार गिरोह से बिहार के कई जिलों के लोग त्रस्त हैं. ट्रेन में इस गिरोह की दहशत ज्यादा देखने को मिलती है. बेतियावासी भी पिछले कई दिनों से इस गिरोह से परेशान थे. आए दिन लोगों के मोबाइल पर चोर हाथ साफ कर रहे थे. ऐसे में लोगों का गुस्सा आज उस वक्त फूट पड़ा जब उन्होंने मोबाइल चोरी करते एक शख्स को पकड़ा. चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें-बच के रहें..! वैशाली में झपट्टा मार गिरोह ने मोबाइल छीनने के लिए एक शख्स को चलती ट्रेन से गिराया

बेतिया में मोबाइल चोर को लोगों ने जमकर पीटा: मामला नगर थाना क्षेत्र मोहर्रम चौकी का है. मोबाइल झपट्टा गिरोह के एक सदस्य को चोरी करते लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मोबाइल चोर की जमकर पिटाई कर दी. फिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. बता दें कि दो अपाची पर सवार बदमाश राहगीर से मोबाइल छीनकर भागने लगे. लेकिन बाइक थोड़ी दूर जाकर अनियंत्रित हो गई और मोहर्रम चौक के पास दोनों गिर पड़े. चोरों का पीछा कर रही भीड़ ने एक चोर को पकड़ लिया जबकि दूसरा सदस्य भागने में सफल रहा. लोगों के हत्थे चढ़े युवक की जमकर कुटाई की गई. लात-घूंसों और थप्पड़ की लोगों ने बौछार कर दी. इससे भी मन नहीं भरा तो पेड़ में बांधकर भी पिटाई की.

दूसरे की तलाश जारी:नगर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि चोर के पास से तीन मोबाइल मिला है. लोगों ने उसको बांधकर बुरी तरह से पीटा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भीड़ के चंगुल से युवक को छुड़ाया.

"चोर के पिटाई की सूचना मिली थी. दोनों चोर श्रीनगर थाना क्षेत्र के हैं जो बेतिया में झपट्टा मार गिरोह के लिए काम करते थे. एक चोर भागने में सफल रहा. दूसरा चोर पुलिस हिरासत में है, जिससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही दूसरे चोर का पता लगाया जाएगा."-राजीव कुमार, नगर थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details