बिहार

bihar

कोलकाता से लड़की लाता था.. ऑर्केस्ट्रा में नचाता था.. रात होते ही करता था 'गंदा' काम.. शिकायत पर भी पुलिस सुस्त

By

Published : Sep 26, 2021, 6:35 PM IST

बेतिया
बेतिया ()

बेतिया (Bettiah) में कोलकाता की लड़की ने आर्केस्ट्रा संचालक पर काम दिलाने के बहाने लाकर दुष्कर्म (Misdeed) करने का आरोप लगाया. जिसे लेकर पीड़िता ने महिला थाना और कालीबाग ओपी में आवेदन दिया है, लेकिन पुलिस ने इसे पैसों का लेन-देन का मामला बताया. पढ़े रिपोर्ट..

पश्चिमी चंपारण:बिहार के बेतिया (Bettiah) में कोलकाता की एक लड़की को कैटरिंग का काम दिलाने के बहाने लाकर आर्केस्ट्रा में नचवाने और लड़की के साथ दुष्कर्म (Misdeed) करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की ने महिला थाना और कालीबाग ओपी में आवेदन दिया है और न्याय की गुहार लगाई है. महिला थानाध्यक्ष से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि पीड़िता के द्वारा आवेदन मिला है, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. ये पैसों के लेन-देन का मामला है.

ये भी पढ़ें-किशनगंज : लापता महिला की मिली लाश, दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का आरोप लगाकर लोगों ने किया सड़क जाम

पीड़िता ने आवेदन में बताया है कि साठी थाना क्षेत्र के भपटा का रहने वाला मुन्ना गुप्ता उसे कोलकाता से कैटरिंग में काम कराने के लिए लेकर आया था, लेकिन यहां पर लाकर उसे आर्केस्ट्रा में नचवाने लगा. पीड़िता ने आवेदन में यह भी बताया है कि मुन्ना गुप्ता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और जबरन शराब पिलाकर अपने साथियों के साथ भी दुष्कर्म कराता रहा. मुन्ना गुप्ता हमेशा कोलकाता आता रहता था. लड़कियों को कैटरिंग में काम दिलाने के बहाने लेकर आता था और उनको ब्लैकमेल कर जबरन आर्केस्ट्रा में नचवाता था. उनके साथ दुष्कर्म भी करता था और अपने साथियों के साथ भी मिलकर लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था.

''मुन्ना गुप्ता कोलकाता उसके घर आया हुआ था और उसने 12000 महीने पर कैटरिंग में काम दिलाने के लिए वह कोलकाता से साठी लेकर आया था. लेकिन यहां पर आने के बाद उसने डरा धमका कर जबरन आर्केस्ट्रा में नचवाने लगा और उसके साथ दुष्कर्म भी करने लगा. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी और जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी.''- पीड़िता

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में तीन वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि जब भी वो भागने का प्रयास करती तो आरोपी के साथी उसे पकड़कर ले आते थे और उसके साथ बुरी तरह मारपीट करते थे. 24 सितंबर की रात 3 बजे वह किसी तरह अपनी जान बचाकर साठी पहुंची और वहां कुछ लोगों से मुलाकात की. उसने अपनी सारी आप बीती लोगों को बताई. जिसके बाद लोगों ने उसकी मदद की. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मुन्ना गुप्ता की अपराधियों और स्थानीय दबंग लोगों से सांठगांठ है. जिस कारण उसके विरुद्ध आज तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है. जिसका फायदा उठाकर वो कोलकाता से लड़कियों को लेकर आता है और उनसे गलत काम करवाता है.

वहीं, इस मामले में जब महिला थानाध्यक्ष राणा रणविजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ''पीड़िता के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है, लेकिन इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. ये मामला पैसों के लेन-देन का है.''

ये भी पढ़ें-स्कूल से लौट रही छात्रा को हथियार के बल उठाया, फिर सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

पूरे मामले में अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पीड़ित लड़की के आवेदन को लेकर पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की और मामले को पैसों का लेन-देन बताकर रफा दफा करने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details