बिहार

bihar

बेतिया: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, एक शख्स की मौत

By

Published : Jan 8, 2021, 7:36 PM IST

बेतिया में शुक्रवार देर शाम एक बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है.

West champaran
ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

पश्चिम चंपारण(बेतिया): मैनाटांड मुख्य सड़क पर शुक्रवार देर शाम गोपालपुर थाना के समीप एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया. इससे हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बेतिया अस्पताल भेजा दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृत युवक की पहचान अमरेश कुमार बेतिया इंदिरा चौक वार्ड नंबर-15 निवासी के रूप में हुई है.

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
बताया जा रहा है कि अमरेश दवा व्यवसायी है. वह अपने लहना का पैसा लेकर सिकटा से बेतिया अपने घर लौट रहा था. इसी बीच गोपालपुर थाना के समीप उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रैक्टर में जाकर टकरा गई. जिसमें अमरेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमरेश को इलाज के लिए बेतिया अस्पताल में भेज दिया. जहां इलाज के दौरान अमरेश की मौत हो गई.

ट्रैक्टर चालक हुआ फरार
वहीं, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details