बिहार

bihar

बोले नित्यानंद राय- 'पड़ोसी देश के प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देकर PM ने किया न्याय'

By

Published : Jan 12, 2020, 10:51 PM IST

बीजेपी के इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे. इस कार्यक्रम के शुरुआत लोकनृत्य 'झमटा' के प्रदर्शन हुआ.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: पूरे देश में एनआरसी और सीएए को लेकर विपक्ष विरोध कर रहा है. बीजेपी इसके समर्थन में लोगों के लिए जागरूकता अभियान चला रही है. इस अभियान के तहत जिले के बगहा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया.

नित्यानन्द राय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की संवेदना और मानवता की वजह से देश को एक नई पहचान मिली है. देश की संस्कृति के मान को बढ़ाया है. पीएम नरेंद्र मोदी अपने देश के तीन पड़ोसी देशों के प्रताड़ित लोगों को नागरिकता देने का काम किया है. इससे उनको न्याय मिला है.

लोगों को संबोधित करते नित्यानन्द राय

ये भी पढ़ें:pk का नाम सुनते ही भड़के आरसीपी सिंह, बोले- 'आप ही जानें JDU में वो क्या हैं'

लोगों की रही भीड़
बता दें कि बीजेपी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक नागरिक संशोधन कानून के सकारात्मक पहलुओं की जानकारी देने का लक्ष्य रखा है. वहीं, बीजेपी के इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे. इस कार्यक्रम की शुरुआत लोकनृत्य 'झमटा' के प्रदर्शन से हुआ. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ रही.

Intro:केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय रविवार को बगहा पहुचे। इस दरम्यान उन्होंने संवाद कार्यक्रम के तहत जन सभा को सम्बोधित करते हुए नागरिकता संसोधन कानून को देश के साथ न्याय लेने वाला फैसला बताया।


Body:संवाद कार्यक्रम का आयोजन
बगहा अनुमंडलीय मैदान में बीजेपी द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने सम्बोधित किया। बता दे कि देश मे CAA और NRC को लेकर हो रहे विरोध के मद्देनजर भाजपा देशव्यापी संवाद कार्यक्रम संचालित कर रहा। जिसके तहत लोगों को इस कानून के बारे में फैलाई जा रही भ्रांतियों के सम्बंध में सत्यता की जानकारी दे रहा है।
कार्यक्रम में उमडा जन सैलाब
इस कार्यक्रम में हजारों लोगों की भीड़ जुटी। बीजेपी ने भीड़ जुटाने को लेकर काफी मेहनत किया था और इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक नागरिक संसोधन कानून के सकारात्मक पहलुओं को पहुचाने का लक्ष्य रखी थी। कार्यक्रम के शुरुवात में थरुहट क्षेत्र के लोकनृत्य झमटा का प्रदर्शन किया गया।


Conclusion:नागरिकता संसोधन कानून देश के साथ न्याय।
संवाद कर्यक्रम के दौरान मंच से लोगों को सम्बोधित करते हुए गृह राज्य मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस कानून को लाकर देश के साथ न्याय किया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details