बिहार

bihar

Bettiah: शौच करने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Jun 26, 2021, 10:05 PM IST

बेतिया में चाकू के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. लोगों ने बताया कि नाबालिग शौच के लिए बगीचे में गई थी. तभी आरोपी ने चाकू के बल पर घटना को अंजाम दिया.

दुष्कर्म
दुष्कर्म

बेतिया: जिले के मझौलिया (Majhauliya) थाना क्षेत्र के एक गांव में चाकू के बल पर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. लोगों ने बताया कि नाबालिग घर के सामने बगीचे में शौच के लिए गई थी. तभी चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में मझौलिया थाने में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें कौशर आलम नामक एक युवक को नामजद किया गया है.

यह भी पढ़ें- महिला ने STF के DSP पर यौन शोषण का लगाया आरोप, DGP से मिलने पहुंची

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता का आरोप है कि वह घर से शौच के लिए निकली थी. पास के बागीचे में गई थी. वहां आरोपित पहले से घात लगाकर बैठा था. चाकू का भय दिखाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि पीड़िता जान की परवाह किए बगैर चिल्लाई. जब तक उसके परिजन और गांव के लोग आते, तब तक आरोपी भाग गया.

छापेमारी में लगी पुलिस
मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भेजा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- नाबालिग से रेप मामले में फरार DSP कमलाकांत को राहत, गिरफ्तारी पर गया सिविल कोर्ट ने 5 जुलाई तक रोक लगाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details